राजसमंद लाइव मर्डर पर ममता बनर्जी ने किया ट्वीट, कैसे कोई इतना अमानवीय हो सकता है

mamta-banarjee12
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : एक बंगाली मजदूर की नृशंस हत्या का वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर तरह इस अमानवीय हरकत की निंदा हो रही है. लव जिहाद के नाम पर की गई इस हत्या पर अभी तक बीजेपी के किसी नेता का बयान नहीं आया है. वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मालदा के रहने वाले अफराजूल की हत्या की भर्त्सना करते हुए ट्वीट किया है कि कैसे कोई इतना अमानवीय हो सकता है.

बता दें कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस मामले की जांच की बात कही है. हालांकि देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह लव जिहाद से जोड़कर देखे जा रही हत्या पर पूछे गए सवाल को टाल गए. गौरतलब है कि सिंह बृहस्पतिवार को इंडो-बांग्ला बॉर्डर मीटिंग के लिए कोलकात्ता में थे और मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल भी मौजूद थे.

गौरतलब है बुधवार को राजसमंद में शंभूलाल रैगर नाम के व्यक्ति ने बंगाली मजदूर अफराजूल की बेरहमी से हत्या कर शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी. ​यही नहीं उसने अपने नाबालिग भांजे से इस घटना का वीडियो भी बनवाया और उसे सोशल मी​डिया पर वायरल कर दिया. उसने वीडियो मे लव जिहाद और राष्ट्र भक्ति जैसे विषयों के बारे मे भड़काउ बातें की है. हालांकि बृहस्पतिवार को पुलिस ने आरोपी शंभूलाल को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आठ और लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है.

बीजेपी के इस ‘बड़बोले’ नेता ने दिया इस्तीफा, दीपिका-ममता को दे चुके हैं धमकी