सीएम योगी आदित्य नाथ के साथ मंच पर नजर आया हत्या का आरोपी विधायक, फोटो हो रहा वायरल

Yogi
यही फोटो हो रहा वायरल, जिसमें मंच पर सीएम योगी के साथ दिख रहा है अमनमणि त्रिपाठी.

लाइव सिटीज डेस्क : अमनमणि त्रिपाठी को शायद आप भूले नहीं होंगे. यूपी के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी का बेटा. इतने भर से इनकी पहचान नहीं है. यूपी के नौतनवां से जीते निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर भी हत्या का आरोप है. अपनी ही पत्नी सारा की हत्या का आरोप. वही हत्या का आरोपी अमनमणि मंच पर उस समय मुस्कुरा रहा था, जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था पर भाषण दे रहे थे. खास बात कि बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं.

जी हां, हत्या के आरोपी अमनमणि त्रिपाठी का वह फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीएम योगी आदित्य नाथ की उपस्थिति में मंच पर विराजमान है. मामला सीएम के गृह क्षेत्र का है. बताया जाता है कि शनिवार को गोरखपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का कार्यक्रम था. वे मंच से ही यूपी के लॉ आॅर्डर पर भाषण दे रहे थे. सीएम ने फिर दोहराया कि ऐसे लोग यूपी को छोड़ दें, जिन्हें राज्य की कानून-व्यवस्था पर भरोसा नहीं है. इसी कार्यक्रम के दौरान मंच पर उनके साथ हत्या का आरोपी अमनमणि त्रिपाठी भी मौजूद थे. सीएम के साथ उनका लिया गया फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Yogi
यही फोटो हो रहा वायरल, जिसमें मंच पर सीएम योगी के साथ दिख रहा है अमनमणि त्रिपाठी.

सूत्रों की मानेंं तो इतना ही नहीं, बल्कि गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित इस प्रोग्राम में आरोपी विधायक ने योगी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिये. राजनीतिक गलियारों में यह भी बात आ रही है कि अमनमणि ने मार्च में भी योगी आदित्य नाथ से भेंट की थी. गौरतलब है कि अमनमणि के पिता अमरमणि त्रिपाठी इन दिनों युवा कवयित्री मधुमिता शुक्ला की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं.

 

बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी पर अपनी पत्नी सारा की हत्या का आरोप है. तब सारा की मां ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. इस मामले में अमनमणि की गिरफ्तारी भी हुई थी. एक बार सीएम के मंच पर आने से अमनमणि त्रिपाठी चर्चा में है.

चर्चा यह भी है कि वे योगी के माध्यम से बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं.