अब राजनाथ सिंह ने दी जय अमित शाह को क्लीन चिट

लाइव सिटीज डेस्क : अभी पूरे देश की सियासत में जय अमित शाह छाये हुए हैं. साथ ही उनकी कंपनी भी छायी हुई है. टेंपल इंटरप्राइजेज नामक कंपनी के ट्रांजक्शन में उछाल को लेकर न्यूज पोर्टल द वायर पर छपी खबर के बाद पूरे देश में भूचाल आ गया. इसके बाद से केंद्र का सत्ता पक्ष बचाव के पक्ष में आ गया है. इसी कड़ी में मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह सामने आये हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह के पक्ष में मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह उतरे. उन्होंने साफ कहा कि उन पर लगाये गये आरोप आधारहीन है. इसकी जांच कराने की कोई आवश्यकता नहीं है. दरअसल दिल्ली में नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी के एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने राजनाथ सिंह को घेरा, तब उन्होंने ये बातें कहीं.

गौरतलब है कि इससे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी जय शाह के मामले में उसी दिन क्लीन चिट दे दी थी, जब यह खबर पब्लिश्ड हुई थी. इसके लिए पीयूष गोयल ने बाजाप्ता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस सफाई को रखा था. तब उन्होंने कहा कि पोर्टल पर दी गई जानकारियां आधारहीन और अपमानजनक हैं. जय शाह कानून का पालन करनेवाले जिम्मेदार उद्योगपति हैं. उन्हें बैंक से ऋण नहीं मिला, इसलिए उन्होंने अनसिक्योर्ड ऋण लिया, जिसे सूद के साथ चुकाया, वहीं टीडीएस का भी पालन किया.

हालांकि जय शाह ने सोमवार को न्यूज पोर्टल द वायर के खिलाफ गुजरात में मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है. इस मामले में अतिरिक्त चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एसके गढवी ने सीआरपीसी की धारा 202 के तहत मामले की जांच कराने का आदेश दिया है. बता दें कि इसमें कुल सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :  

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)