पीएम मोदी ने सोनिया गांधी को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु होने की कामना की

लाइव सिटीज डेस्क : आज कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन है. सुबह से बधाइयों का तांता लगा हुआ है. इसी बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी. मोदी ने ट्वीट किया, “कांग्रेस अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई. मैं उनके लिए अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करता हूं.”

बता दें कि सोनिया गांधी को बधाई देने में राजद चीफ लालू प्रसाद सबसे आगे रहे. उन्होंने बहुत ही भावुक तरीके से सोनिया गांधी को बधाई दी है. साथ ही उनके दोनों बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन कि बधाई दी है. साथ ही पश्चिम बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर सोनिया गांधी को जन्मदिन कि शुभकामनाएं दी थी. इसके अलावा बिहारी बाबू यानी पटना साहिब के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि आज शत्रुघ्न सिन्हा का भी जन्मदिन है.

सोनिया गांधी 70 साल की हो गई हैं. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहीं सोनिया गांधी ने अब तक गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार नहीं किया है. कांग्रेस पार्टी ने भी सोनिया को जन्मदिन की बधाई दी. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, “करुणामयी, मेहनती, निस्वार्थ। शांत व शांतचित्त, फिर भी प्रतिष्ठित और मजबूत. सभी बाधाओं के खिलाफ सशक्तिकरण की मिसाल.” आगे लिखा गया, “एक मां, एक नेता, एक दोस्त. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई.”