आज है राष्ट्रपति कोविंद का जन्मदिन, पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने दी बधाई

लाइव सिटीज डेस्क : राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं. बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद यूपी के कानपुर देहात जिले के परौंख से हैं उनका जन्म एक अक्टूबर 1945 को हुआ था. वह अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. स मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको बधाई दी. साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की बधाई दी.

मोदी ने लिखा- राष्ट्रपति जी को जन्मदिन की बधाई. भगवान उनको लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन दे ताकि वह देश की सेवा कर सकें. मोदी ने कोविंद को सरल और दयालु प्रकृति का भी बताया. मोदी ने आगे लिखा कि मैंने हमेशा देखा है कि राष्ट्रपति जी 125 करोड़ लोगों के प्रति काफी संवेदनशील हैं, खासकर निर्धन और हाशिए पर खड़े समाज के लिए.

अपने जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद महाराष्ट्र के शिरडी और मुंबई का दौरा करेंगे. शिरडी में राष्ट्रपति शिरडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और शिरडी से मुंबई के लिए फ्लाइट को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद वह साईं बाबा की समाधि के सालाना महोत्सव की शुरुआत करेंगे.

इसके बाद राष्ट्रपति कोविंद मुंबई लौटेंगे और एक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां वह शहरी महाराष्ट्र के खुले में शौच से मुक्त की घोषणा करेंगे. इसके बाद उनके दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है.

यह भी पढ़ें – ‘नीतीश की गाली, महबूबा की धमकी इन्हें ठीक लगती है, हमसे दिक्कत क्यों’
मोदी-योगी से सवाल पूछना पड़ रहा महंगा, अब पंखुड़ी पाठक को मिली रेप की धमकी
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)