राजनाथ सिंह का निर्देश, पप्‍पू यादव की CRPF सिक्‍यूरिटी बहाल रहेगी

पटना : घटनाक्रम बहुत तेज है. आज शनिवार 17 जून की सुबह-सुबह सूबे के शिक्षा मंत्री डा. अशोक चौधरी और जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव की सीआपीएफ सिक्‍यूरिटी वापस ले ली गई थी. केन्‍द्र का निर्देश था. दोनों को वाई प्‍लस और वाई कैटेगरी की सुरक्षा मिल हुई थी. पर कुछ घंटे के भीतर ही निर्णय बदलने लगे.

सांसद पप्‍पू यादव दिल्‍ली में ही थे. उन्‍हें सुबह पटना आना था. तभी पटना से सीआरपीएफ सिक्‍यूरिटी की वापसी की खबर मिल गई. उन्‍होंने पटना आना कैंसिल किया. तुंरत होम मिनिस्‍टर राजनाथ सिंह से मिलने का समय लिया. समय मिलते ही मिलने को पहुंच गये.

यादव ने सीआरपीएफ सुरक्षा की वापसी की खबर दी. होम मिनिस्‍टर को जानकारी नहीं थी. बकौल पप्‍पू राजनाथ सिंह को मैंने बताया कि बिहार सरकार की सिक्‍यूरिटी के हवाले मेरी जान सेफ नहीं रह सकती. सरकार की अव्‍यवस्‍था के खिलाफ लड़ रहा हूं. लालू प्रसाद से सीधी लड़ाई है . वे कुछ भी करा सकते हैं,क्‍योंकि सरकार में उनकी दखल है. पिछले 27 मार्च को बिहार विधान सभा घेराव आंदोलन में सीआरपीएफ न होती,तो बिहार वाले मार ही देते. बाद में,बिना मतलब गिरफ्तारी की गई. ऐसे में,अभी सुरक्षा वापस ली गई तो खतरा बढ़ जाएगा.

पप्‍पू यादव ने लाइव सिटीज को बताया कि इसके बाद राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के डीजी से बात की . तुरंत सुरक्षा को पूर्ववत बहाल करने को कहा. उन्‍होंने बताया कि इसके बाद जो सीआरपीएफ के जवान कमांडेंट के निर्देश पर वापस जा रहे थे,रुक गये हैं. दोपहर में वे पटना आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Breaking : अशोक चौधरी-पप्पू यादव को मिली स्पेशल सिक्यूरिटी वापस ले ली सरकार ने
गिरिराज सिंह फिर बने नंबर वन, नरेंद्र मोदी के सुझाव का किया पालन