शहीद परमजीत के मामले में संबित पात्रा का झूठ हो रहा वायरल

sambit-patra

लाइव सिटीज डेस्क : कहा जाता है कि युद्ध और प्रेम में साम, दाम, दंड, भेद… सब जायज है. लेकिन यह सब अब राजनीति में भी होने लगी है. जान बचाने को लेकर वे अनाप शनाप बयानबाजी तो कर ही रहे हैं, अब टीवी पर चल रहे डिबेट कार्यक्रम में भी नेताजी झूठ बोलने लगे हैं. ऐसा ही एक वाकया भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का सामने आया है. यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर टीवी प्रोग्राम के लाइव डिबेट में शहीद परजीत की पत्नी से झूठ बोलने की बात कही जा रही है. संबित ने परमजीत की पत्नी से कहा कि भारतीय सेना ने उनके पति की शहादत का बदला ले लिया है और आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ हुआ नहीं था. सेना ने उन खबरों का खंडन कर दिया, जिसमें पाकिस्तान से बदला लेने की बात कही जा रही थी.

sambit-patra

दरअसल, तेजी से मीडिया में बात आयी कि भारतीय जवानों ने दो सैनिकों की शहादत का बदला पाकिस्तान के सात सैनिकों को मार कर ले लिया है. इसी खबर को टीवी पर चल रहे डिबेट प्रोग्राम में संबित पात्रा ने कहा कि इंडिया ने पाक की उन दो चौकियों को ध्वस्त कर दिया है, जिससे हमलावरों को सुरक्षा दी गयी थी. संबित ने यहां तक कह दिया था कि भारत के जवानों ने पाक के सात जवानों को मार गिराया. लेकिन, इस खबर को सेना ने गलत करार दिया. इसके लिए वह मीडिया को भी आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें – शिवसेना का तंज : पीएम मन की नहीं, गन की बात करें
अब बेनामी संपत्ति वालों पर कसेगा शिकंजा, पीएम ने दिए बड़े एक्शन के निर्देश
पाक की फिर नापाक हरकत, रात में भारतीय चौकी से लूटीं राइफलें, सुबह से गोलाबारी

मालूम हो कि एक मई को पाक सेना की बैट टीम ने भारत के इलाके में घुस कर दो भारतीय जवानों की हत्‍या कर दी थी. इतना ही नहीं, उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया था. इसके बाद पूरा विश्व भारत के समर्थन में खड़ा हो गया और पाकिस्तान की इस करतूत की निंदा की. बता दें कि इसमें सेना के नायब सुबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के प्रेम सागर शहीद हो गये थे.