आधी रात का वाकया : डिप्टी कमिश्नर ने हद कर दी, व्हाट्सएप ग्रुप में डाला शर्मनाक फोटो

लाइव सिटीज डेस्क/नई दिल्ली : सावधानी हटी कि दुर्घटना घटी… कुछ ऐसा ही हाल हो गया है व्हाट्सएप ग्रुप. तभी तो मैसेज कहां रहता है और चला कहीं और जाता है. इसी के चक्कर में ये डिप्टी कमिश्नर साहब बुरे फंसे हैं. इनकी तो भद पिटी ही है, मामला थाने में भी पहुंच गया है.

यह मामला है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम का. वहां के शाहदारा जोन के डिप्टी कमिश्नर अतीक अहमद हैं. उन्होंने नगर निगम पार्षदों के व्हाट्सएप ग्रुप में शर्मसार हरकत कर दी. उन्होंने न्यूड फोटो को ग्रुप में शेयर कर दिया. फिर क्या था मामला तूल पकड़ लिया. महिला पार्षदों ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पुलिस छानबीन में लगी है.

बताया जाता है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम स्थित शाहदरा जोन के विकास कार्यों के रिव्यू और सूचनाओं के लिए वार्ड्स कमेटी शाहदरा (एस) के नाम से वहाट्सएप ग्रुप बनाया गया है. इस ग्रुप में लगभग 50 मेंबर हैं. इनमें जोन के सभी निगम पार्षद, अधिकारी समेत 12 महिलाएं भी शामिल हैं.

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार आधी रात लगभग 12.05 बजे यह न्यूड फोटो शेयर किया गया है. डिप्टी कमिश्नर अतीक अहमद की इस हरकत को महिला पार्षद गुंजन गुप्ता और हिमांशी पांडे ने गंभीरता से लिया. उन्होंने डीसी के खिलाफ थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज कराये. इस पर आनंद विहार थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शकरपुर थाना ने भी अपनी जांच शुरू की है.

कहा जा रहा है कि अगर क्लास वन या आईएएस अफसर किसी सोशल साइट पर अश्लील मैटर पोस्ट करता है तो यह और भी आपत्तिजनक और आचरण के साथ सर्विस रूल का उल्लंघनहै. वहीं डीसी अतीक अहमद ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है. सफाई में उन्होंने पत्रकारों से कहा है कि रात में मुझे किसी ने यह पोस्ट भेजी थी. फोटो को डिलीट कर रहा था. इसी बीच फोन हैंग हो गया. उन्होंने कहा कि पता नहीं कैसे यह ग्रुप में फोटो चला गया. इसके लिए मैंने रात को ही ग्रुप के सभी लोगों से माफी मांग ली थी.