शिवसेना का तंज : पीएम मन की नहीं, गन की बात करें…

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. यह तंज कसा है शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने. उन्होंने पाकिस्तान के बहाने पीएम के चर्चित रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अब मन की बात को छोड़ें और गन की बात करें. मालूम हो कि केंद्र में भाजपा की सरकार में अभी भी शिवसेना शामिल है, लेकिन तंज कसने में वह कभी पीछे नहीं रही है.

दरअसल भाजपा और शिवसेना के बीच चल रही राजनीतिक तल्खी किसी से छिपी नहीं है और यह रह-रह कर सामने आती रहती है. जब मौका मिलता है, निशाना साधने में शिवसेना पीछे नहीं रहती है. वह समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा पर कमेंट करती रही है. मुंबई नगरपालिका चुनाव के समय तो दोनों के बीच कमेंटबाजी काफी बढ़ गयी थी. अब एक बार फिर शिवसेना ने पाकिस्तान को लेकर मोदी पर तंज कसा है.

 

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब पाकिस्तान बातों से नहीं मानने वाला, इसलिए प्रधानमंत्री को ‘मन की बात’ नहीं ‘गन की बात’ करनी चाहिए. पाकिस्तान केवल गन यानी बंदूक की ही बात समझता है. उन्होंने यह भी कहा कि इस मुद्दे पर जो भी करना है, वह अभी करना होगा, ताकि पाकिस्तान इससे सबक ले और दुबारा भारत की तरफ आंख न उठा सके.

ठाकरे ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी मुंबई से भलीभांति अवगत है और यही कारण है कि वह बीजेपी को मुंबई के मामलों पर नियंत्रण करने की सारी कोशिशों को नाकाम करती रहती है.