सुब्रमण्यम स्वामी ने सुपर स्टार रजनीकांत को लेकर यह क्या कह दिया…

लाइव सिटीज टीम : बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वीमी ने इस बार सुपर स्टार रजनीकांत पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जिसने सियासी पारे को गर्म कर दिया है.



बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर सुपर स्टार रजनीकांत को अनपढ़ और पागल करार दिया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत पर हमला बोलते हुए यहां तक कहा दिया कि रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है. भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है,  उन्होंने कहा कि अनपढ़ रजनीकांत को ही सब राजनीति में लाने के लिए प्रयासरत हैं.

दरअसल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर चर्चाएं इन दिनों जोरो पर है. हालांकि रजनीकांत की ओर से इस संबंध में फिलहाल कोई संकेत नहीं दिए गए हैं, लेकिन राजनीतिक हलकों में इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं और आए दिन बयानबाजी भी की जा रही. रजनीकांत ने बीते दिनों कहा था कि वह प्रशंसकों से चर्चा करने के बाद निर्णय लेंगे कि वह राजनीति में आएंगे या नहीं. सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं.

उन्होंने रजनीकांत पर किये गए ट्वीट पर यह भी कहा ज्यादातर तमिल लोग मेरे विचार का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अब लोग तमिलनाडु की राजनीति सिनेमा सितारों को पैराशूठ से आने की इजाजत नहीं देना चाहते हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से सियासी गलियारों में यह चर्चा बहुत तेज थी की रजनीकांत बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. रजनीकांत के समर्थकों का कहना है कि इन्हें चर्चाओं के बाद बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुपर स्टार रजनीकांत को अपने निशाने पर लिया.

यह भी पढ़ें-Exclusive : निखिल प्रियदर्शी तो जेल में बंद है, फिर फेसबुक कौन यूज कर रहा ?

लालू का फ्रंट-फूट स्ट्रोक : पॉलिटिकल बैटिंग कर BJP के छक्के छुड़ायेंगे