पता नहीं चूहा और क्या-क्या गुल खिलाएगा, फिर नया उत्पात आया सामने

लाइव सिटीज डेस्क : पता नहीं चूहा क्या-क्या गुल खिलाएगा. पिछले दिनों बिहार में चूहे काफी चर्चा में थे. दारू पीने से लेकर बांध में छेद करने को लेकर चूहे पर काफी सियासत भी हुई. लेकिन इनकी हरकत बिहार से बाहर मुंबई पहुंच गयी है.

हाल ही में चूहों ने मुंबई में उत्पात मचाया. वहां 34 किलो चरस खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया. लेकिन अब एक और मामला सामने आया है. यह मामला भी चूहा से जुड़ा है और मुंबई का ही है. यह ऐसा मामला है कि आपके रोंगटे खड़ा कर देगा.

सूत्रों की मानें तो चूहों ने मुंबई के एक अस्पताल में दो बुजुर्ग महिला मरीजों की आंख व पैर कुतर दिये हैं. मामला सामने आने के बाद मरीज के परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर बवाल काटा. उससे भी नहीं हुआ तो वहां के स्थानीय विधायक से इसकी शिकायत की. वहीं अस्पताल प्रशासन ने काफी शर्मनाक बयान दिया.

बताया जाता है कि मुंबई निवासी 65 साल की महिला शिलाबेन शाह के पैर की हड्डियां टूट गयीं थीं. उन्हें रविवार की शाम में अस्पताल में एडमिट कराया गया था. रात में सोने के दौरान उन्हें अपने पैर में तेज दर्द महसूस हुआ. देखा तो पाया कि कुछ चूहे उनके पैर को बुरी तरह से काट रहे थे. इसके बाद पीड़ित महिला चिल्लाते हुए नर्स को बुलाया. इसी शोर शराबे में चूहे भाग गये.

ऐसी ही घटना एक सप्ताह पहले प्रमिला नेरुरकर नाम की बुजुर्ग महिला के साथ हुई थी. लकवे की शिकायत के बाद 3 अक्टूबर को प्रमिला (61) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 4 अक्टूबर की आधी रात में कई चूहों ने उन पर अटैक कर दिया. उनकी आंखों को काटना शुरू कर दिया था. पास के बेड पर बैठे एक मरीज के परिजनों ने उन्हें बचाया. खास बात कि डॉक्टरों ने भी माना कि थोड़ी देर और होती तो चूहे उनकी आंखें नोच लेते.

हास्यास्पद तो यह है कि हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने परिजनों की शिकायत पर कहा कि 10 रुपये में और क्या-क्या सुविधा दी जायेगी. इस बेतुके जवाब को लेकर परिजनों ने विधायक से शिकायत की. विधायक ने बीएमसी आयुक्त से मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया.

बता दें कि पिछले दिनों बिहार में चूहों ने लाखों की शराब पी ली थी. इसे लेकर सत्ता व विपक्ष के बीच जम कर वार पलटवार हुआ. इसके बाद बिहार की सियासत में तब हंगामा मच जब सरकार के मंत्री की ओर से बयान आया कि चूहों ने बांध में छेद कर दिया, जिससे वहां बाढ़ आ गयी. इसे लेकर भी बयानों की जंग होती रही. इसके अलावा मुंबई से ही चल कर यह खबर आयी कि चूहों ने 34 किलो चरस खा गये. यह मामला नानावटी इलाके में स्थित कस्टम के गोदाम का है. इसकी कीमत 3.4 करोड़ रुपये है. अब नया सनसनीखेज मामला मरीज का है. अब तो यही कहा जा रहा है कि पता नहीं चूहे और क्या-क्या गुल खिलाएंगे.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)