‘योगीराज’ में मंत्री स्वाति सिंह भंडारे में रुपये बांटती हैं

लाइव सिटीज डेस्क :  यूपी की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. अभी बीयर बार के उद्धघाटन के मामले ने पीछा भी नहीं छोड़ा था कि एक और विवाद ने उनका दामन थाम लिया.



दरअसल, मंगलवार को यूपी की मंत्री स्वाति सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस तस्वीर में योगी मंत्रिमंडल की मंत्री स्वाति सिंह भंडारे में लोगों को प्रसाद के साथ- साथ 100-100 रुपये की नोट देते हुए नजर आ रही हैं. प्रसाद के साथ नोट की बात जैसे ही वायरल हुई सियासी गलियारे में सरगर्मी बढ़ने लगी.दरअसल हिंदू कैलेंडर के अनुसार ज्येष्ठ महीने में हर मंगलवार को बड़ा मंगल का त्योहार मनाया जाता है. यूपी की राजधानी लखनऊ में इसी अवसर पर कई जगह भंडारे की व्यवस्था की गई थी. इसी दौरान एक स्टॉल पर महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वाति सिंह लोगों के बीच प्रसाद बांट रही थीं. मंत्री स्वाति सिंह प्रसाद की प्लेट के साथ 100 रुपये के नोट भी बांटती हुईं नजर आईं.

आपको बता दें कि यूपी की मंत्री स्वाति सिंह इससे पहले भी बियार बार के उद्धघाटन को लेकर विवादों में रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही लखनऊ में वो बीयर बार का उद्धघाटन करने पहुंची थीं. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वारयल हुई थी. इसके बाद विपक्ष के लोगों ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. मामले को बढ़ता देख यूपी से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीयर बार के उद्घाटन मामले में स्वति सिंह से स्पष्टीकरण भी मांगा था.

यह भी पढ़ें- ये UP है, यहां बीयर शॉप का फीता मंत्री स्वाति सिंह काटती हैं