विराट के चैरिटी इवेंट में बिन बुलाए पहुंचे माल्या, टीम इंडिया ने किया किनारा

लाइव सिटीज डेस्क :  बैंको से 9 हजार करोड़ का कर्ज लेकर ‘चंपत’ हुए विजय माल्या भले ही भारतीय सरकार की नजरों से ओझल हो लेकिन विजय माल्या ब्रिटेन में चल रहे भारत-पाक मैच के बाद आज मंगलवार को विराट कोहली के फाउंडेशन के चैरिटी प्रोग्राम में बिन बुलाए मेहमान की तरह जा पहुंचे.

दरअसल कार्यक्रम का उद्देश्य मानव तस्करी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए फंड इक्टठा करना था।.ये संस्था ऐसे लोगों को रहने के लिए सुरक्षित आवास, काउंसलिंग, पुनर्वास और चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराती है. भारत से चंपत हुए विजय माल्य ने जैसे ही इस इवेंट में शिरकत की भारतीय टीम असहज नजर आने लगी. विजय माल्य के इंटी के बाद विराट के साथ मौजूद अन्य खिलाड़ी माल्य से दूरी बनाते नजर आएं. जानकारी के मुताबिक विराट कोहली के फाउंडेशन ने इस चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया था.

इस कार्यक्रम में कप्तान कोहली समेत टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी मौजूद थे. कार्यक्रम में अचानक विजय माल्या के पहुंचने के बाद सकपकायी टीम इंडिया के खिलाड़ी खुद को विजय माल्य से दूर रखने की कोशिश करते नजर आये. जानकारी के मुताबिक विवाद से बचने के लिए विराट कोहली और उनके साथ मौजूद भारतीय टीम तय समय से पहले ही कार्यक्रम से निकल गई.

आपको बता दें कि माल्या को इससे पहले ब्रिटेन में जारी चैंपियंस ट्रोफी के भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान देखा गया था.

माल्या फिलहाल इंग्लैंड में रह रहे हैं और भारत सरकार यूके के साथ बातचीत के जरिए माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश कर रही है.