राधे मां ले डूबी थानेदारी, SHO समेत 6 पुलिसवाले सस्पेंड

लाइव सिटीज डेस्क : थाने में SHO की कुर्सी पर बैठी राधे मां की तस्वीर वायरल होते ही प्रशासन ने क्विक एक्शन लिया. दिल्ली के विवेक विहार थाने में राधे मां को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के मामले में थाना प्रभारी समेत छह पुलिसवालों को लाइन अटैच कर दिया गया है. इस तस्वीर में राधे मां इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है.

उसके बगल में ही थाना प्रभारी संजय शर्मा और कुछ दूसरे पुलिसवाले भक्त की तरह हाथ जोड़कर खड़े हैं, शर्मा ने गले में लाल चुनरी डाली हुई है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विवेक विहार थाने के ही कुछ पुलिसवाले राधे मां के साथ नाचते-गाते नजर आ रहे हैं.
बता दें कि राधे मां पर डाउरी हैरेसमेंट, सेक्शुअल हैरेसमेंट और धमकी देने के आरोप लग चुके हैं.

हाल ही में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी उसे फर्जी संत घोषित किया था. राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था. इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई है. शादी के बाद एक महंत से राधे मां की मुलाकात हुई, जिसके बाद से ही उसने आध्यात्मिक जीवन अपनाया.

कुछ समय बाद वह मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई. राधे मां के खिलाफ मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात में अलग-अलग केस दर्ज हो चुके हैं. दहेज मामले में मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ भी कर चुकी है. हालांकि, तमाम आरोपों को राधे मां ने गलत बताया है.

यह भी पढ़ें – जब राधे मां बैठ गई एसएचओ साहब की कुर्सी पर.
 स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)