ममता बनर्जी की कौन कराना चाहता है हत्या, मैसेज आने से ​मची सनसनी

लाइव सिटीज डेस्क : देश की सियासत में एक चौंकानेवाली खबर आ रही है. यह खबर व्हाट्स एप पर भी वायरल हो रही है. मामला पश्चिम बंगाल से जुड़ा है. वहां की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ा यह वाकया है. ममता बनर्जी को किसी ने मारने का आॅफर दिया है. इसे लेकर पूरे बंगाल में हलचल मचा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट में आ रही सूचना के अनुसार पश्चिम बंगाल के एक स्टूडेंट को व्हाट्स एप पर यह खतरनाक मैसेज आया है. इसमें वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जान से मारने का आॅफर आया है. यह मैसेज पश्चिम बंगाल के बरहामपुर निवासी 19 वर्षीय छात्र को मिला है. छात्र ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि उसके पास आये मैसेज में ममता बनर्जी की हत्या के बदले एक लाख डॉलर देने की भी बात कही गयी है.

बताया जाता है कि पॉलीटेक्निक के इस स्टूडेंट को अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से यह खतरनाक मैसेज आया है. मैसेज को देखने के बाद तो एकबारगी छात्र डर गया. उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे. छात्र इतना घबरा गया था कि उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था. बाद में लोगों के सहयोग से उक्त छात्र ने आनन-फानन में इसकी जानकारी पश्चिम बंगाल की सीआईडी को दी. सूचना मिलते ही सीआईडी मामले की जाचं में जुट गयी है.

सूत्रों की मानें तो सोमवार की दोपहर यह मैसेज छात्र के मोबाइल पर आया था. मैसेज करनेवाले ने खुद का परिचय अमेरिकी के रूप में दिया है. बहरहाल छात्र ने मैसेज करने वालों को उनका आॅफर उसी समय ठुकरा दिया. इसके बाद उन्होंने सीआईडी को इसकी जानकारी दी.