बार्बी डॉल की तरह दिखती है ये 26 साल की खूबसूरत लड़की, माता पिता ने घर में कर रखा है कैद

लाइव सिटीज डेस्क : मिलिए एंजिलिका से, शहर में नई ‘Human Barbie’… यह न केवल एक लिविंग गुड़िया की तरह दिखती है. बल्कि लोग इसे एक गुड़िया की तरह ही मानते भी हैं.

हम बात कर रहे हैं रूस की 26 साल की मॉडल Angelica Kenova जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और उन्हें अपने ही घर में कैद रखा जाता है. क्यों चौंक गए ना …? लेकिन यह सच है. जी हां Angelica को उनकी खूबसूरती की वजह से उनके पेरेंट्स उन्हें घर से नहीं निकलने देते क्योंकि वे बार्बी डॉल की तरह दिखती हैं. वे इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उन्हें घूरते रह जाते हैं.

लेकिन जब एंजिलिका से इस बारे में पूछा गया है तो वो बताती हैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने बताया लोगों को जरूर ये लगता है कि मुझे एक तरह से कैद में रखा जाता है, पर ये कहना गलत होगा. असल में मेरे पेरेंट्स मेरी कुछ ज्यादा ही केयर करते हैं.

एंजिलिका आगे बताती हैं कि हां, ये जरूर है कि वे मुझे कहीं अकेले नहीं जाने देते, न ही मुझे ब्वॉयफ्रेंड बनाने की परमिशन है. इसलिए उन्हें एक गुड़िया की तरह रखा जाता है और इस वजह से बाहरी दुनिया का भी ज्यादा एक्सपीरियंस नहीं है.

एंजिलिका ने किसी भी तरह कि कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. वो बताती हैं कि लोग उनकी बॉडी देखकर कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, पर ये सच नहीं है. उन्होंने आज तक एक भी सर्जरी नहीं कराई है.

आपको यह भी सुनकर ताज्जुब होगा कि एंजिलिका के कपड़े अभी तक उनकी मां ही खरीदती हैं. 26 साल की उम्र हो जाने के बावजूद वो अपनी पसंद के कपड़े शुद अपनी मर्जी से नहीं खरीद सकती हैं. उन्होंने बताया कि उनके सारे कपड़े बार्बी की तरह ही हैं.