देर से जागने पर पत्नी का फोड़ा सिर, लगे 24 टांके

Wife

लाइव सिटीज डेस्क : पति-पत्नी में नोक-झोंक होना आम बात है. यह स्वाभाविक भी है. लेकिन, स्थिति दिनोंदिन बिगड़ती ही जा रही है. अब तो हिंसक मारपीट से लेकर हत्या तक होने लगी है, वह भी मामूली सी बात पर, जो चिंता का विषय है. ऐसे ही एक मामले में पति ने पत्नी के देर से जागने पर उस पर हिंसक हमला कर दिया. पत्नी अस्पताल में एडमिट है. उसे 24 टांके लगे हैं.

दरअसल हिमाचल के चंबा जिले में स्थित खफरोदु गांव में अशोक नामक व्यक्ति रहता है. वह देर रात अपनी भाई की शादी से लौटा था. घर में दरवाजा खटखटाया, लेकिन पत्नी के नींद में रहने के कारण उसने दरवाजा नहीं खोला. काफी खटखटाने पर पत्नी सुरेखा की नींद टूटी और उसने गेट खोला. देर होने पर पति आगबबूला हो चुका था.

उसने गुस्से में आकर पत्नी पर हमला कर दिया. उसने पत्नी के सिर पर लोहे के सामान से दे मारा. ​तभी बारात से उसका बड़ा भाई कुलदीप लौटा तो वह उसे बचाने दौड़ा. गुस्से में छोटे भाई अशोक ने अपने बड़े भाई कुलदीप को पर भी हमला कर दिया.

जानकारी के अनुसार पत्नी सुरेखा और भाई कुलदीप के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं. सूत्रों की मानें तो पत्नी के सिर पर 24 टांके लगे हैं. वहीं भाई को 9 टांके लगे हैं. बताया जाता है कि अशोक अपने दूसरे भाई की बारात में गया हुआ था.

बारात खफरोदु गांव से बिन्ना गांव गयी थी. लौटने पर यह वाकया हुआ. वारदात के बार आरोपी अशोक जंगल की ओर भाग गया है. पत्नी सुरेखा के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

एएसपी वीरेंद्र ठाकुर की मानें तो मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है.

Wife