यूपी : आईपीएस अधिकारी के पिता की गोली मार हत्या

ips-up

लाइव सिटीज डेस्क : यूपी में एक बार फिर सनसनीखेज घटना में आइपीएस अधिकारी के पिता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है. घटना गाजियाबाद की है. वारदात को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे भी सकते में आ गया.

बताया जाता है कि आईपीएस अधिकारी संजीव त्यागी के पिता को दिनदहाड़े मार डाला गया है. हत्या गोली मार कर की गयी है. वारदात को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि अफसर के भाई ने ही दिया है. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने डेडबॉडी को फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ips-up

सूत्रों के अनुसार घटना को गाज़ियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर मुहल्ले में अंजाम दिया गया है. फिलहाल संजीव त्यागी लखनऊ में तैनात हैं. उनके पिता ईश्वर चन्द्र त्यागी को उनके ही बेटे ने गोली मारी है. घटना की जानकारी मिलते ही गाजियाबाद के सीनियर अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी. जानकारी मिलते ही आईपीएस अधिकारी संजीव त्यागी लखनऊ से गाजियाबाद पहुंच गये हैं.

गाजियाबाद एसपी ने बताया कि घरवालों के अनुसार यह वारदात परिवारिक विवाद के चलते हुई है. प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उधर घर में घटना के बाद कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें :
बड़ा खुलासाः तीन करोड़ में तय हुई थी NEET पेपर की डील
अब सिर्फ राष्ट्रपति ही ला सकते हैं जस्टिस कर्णन को भारत !
बोले सीएम नीतीश : अब जमाना टोका फंसाने का नहीं बिल चुकाने का है