मोदी जी, आई वांट टू मैरी यू…

लाइव सिटीज डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाखों-करोड़ों फैन्स और समर्थक हैं यह बात तो हर कोई जानता है, लेकिन कोई है जो उन्हें अपने पति के रूप में पाना चाहती है. इतना ही नहीं राजस्थान की एक महिला अपनी जिद को लेकर पिछले एक महीने से धरने पर बैठी है. उसका कहना है कि यह धरना तब तक चलेगा जब तक पीएम खुद उससे मिलने नहीं आते.

दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला की पहचान ओम शांति शर्मा के रूप में हुई है और यह 8 सितंबर से धरने पर बैठी हैं. जयपुर की रहने वाली यह 40 वर्षीय महिला पूरे होशोहवास में कहती हैं कि वह पीएम मोदी का साथ चाहती है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला सिर्फ पीएम की सेवा करना चाहती है क्योंकि उन अकेले पर काम का बहुत दबाव है. महिला ने कहा, ‘मुझे पता है कि लोग मुझे उनसे नहीं मिलने देंगे, लेकिन मुझे यह भी पता है कि उन्हें मदद की जरूरत है. वह मेरी ही तरह अकेले हैं.’

प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ने की बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘जो भी यह सुनेगा, मुझ पर हंसेगा. मैं सबसे बताना चाहती हूं कि मैं उनसे सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहती क्योंकि मेरे पास उनके लिए कुछ खास है, वजह यह भी है कि मैं उनका सम्मान करती हूं. हमारी संस्कृति में बचपन से बड़ों का सम्मान करना और उनकी मदद करना सिखाया जाता है. मैं भी उनकी मदद करना चाहती हूं.’

अगर आपको लग रहा हो कि यह महिला गरीब होगी तो आपको बता दें, इस महिला का दावा है कि राजस्थान में उसके पास ढेर सारी जमीन, पैसा और संपत्ति है. महिला ने बताया, ‘मेरे पास जयपुर में ढेर सारी जमीन है. मैंने उसमें से कुछ बेचकर मोदीजी के लिए गिफ्ट्स खरीदने का मन बनाया है.’ बता दें, धरने के दौरान यह महिला पब्लिक टॉइलट का इस्तेमाल कर रही है और लंगर में खाना खा रही है.

यह भी पढ़ें – ‘काशी अमरनाथके गाने में देखिये आदिवासी लोक नृत्य की झलक 

कलयुग में संतों का मिला आशीर्वाद, मैं तो धन्य हो गया : पवन सिंह

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉटघर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)