ऐसा क्या हुआ, रोहिणी पहुंचीं कालभैरव के पास, अमित शाह के बेटे पर लिखी थी रिपोर्ट

वाराणसी : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ रिपोर्ट के बाद से माहौल गर्म है. खबर लिखने वाली महिला पत्रकार रोहिणी सिंह इन दिनों देश भर में सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि पत्रकार रोहिणी सिंह की जान खतरे में है. रोहिणी ने खुद अपने इंटरव्यू में भारी दबाव की बात स्वीकार की थी. लोग मान रहे हैं कि उनके करियर पर भी खतरा हो सकता है. सोशल मीडिया पर कई तरह के दुष्प्रचार भी हो रहे हैं. इन सबके बीच आ रही है कि रोहिणी ने वाराणसी के पुरोहितों से संपर्क किया है और खास अनुष्ठान करने का आग्रह किया है. उनके आग्रह पर काशी के कोतवाल काल भैरव मंदिर में आठ दिवसीय खास अनुष्ठान शुरू हो गया है.

 

बता दें कि पिछले दिनों एक वेबसाइट की रिपोर्टर रोहिणी सिंह ने जय शाह के खिलाफ रिपोर्ट छापी थी. जय शाह गुजरात के कारोबारी हैं. उनकी कंपनी के टर्नओवर में 16,000 गुना बढ़ोत्तरी की खबर रोहिणी सिंह ने लिखी थी. खबर के बाद से ही पूरे देश में कोहराम मच गया था. खास तौर पर कांग्रेस ने इस रिपोर्ट को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मजबूत हथियार के ​तौर पर इस्तेमाल किया है. अन्य विपक्षी दल भी भाजपा पर हमलावर हैं.

 

इस बीच बीजेपी की ओर से केंद्रीय रेल मंत्री पीय़ूष गोयल, यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता बचाव में आ गए. शुक्रवार को खुद अमित शाह ने पहली बार इस मुद्दे पर मुंह खोला.

उन्होंने बेटे के बचाव में तमाम बातें कहीं. लेकिन कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार हमलावर है. अमित शाह के बयान के बाद शुक्रवार को ही दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता ने फिर से कई सवाल दागे.

लेकिन रोहिणी के खिलाफ सबसे ज्यादा हमला सोशल मीडिया पर हुआ. उनके खिलाफ अनाप—शनाप बातें भी लिखी गईं. इन सभी बातों से रोहिणी काफी घबराई हुई हैं. उन्हें जान माल का खतरा भी महसूस हो रहा है. ऐसे में अपनी जिंदगी और करियर की सुरक्षा के लिए रोहिणी ने काशी के पुरोहितों से संपर्क किया है. रोहिणी ने काशी के काल भैरव मन्दिर के पुरोहित राजेश मिश्र उर्फ राजेश गुरु से संपर्क किया है. पं​डित राजेश मिश्र ने दावा किया है कि रोहिणी ने राजेश से ऐसा अनुष्ठान कराने को कहा है जिससे उनका जीवन सुरक्षित रहे, साथ ही उनकी प्रतिष्ठा पर भी कोई आंच न आए.

राजेश गुरु ने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि रोहिणी के आग्रह पर उन्होंने शत्रु शमन अनुष्ठान शुरू कर दिया है. उनके ग्रह—नक्षत्र की बुरी दशा को दूर करने के लिए भी खास पूजन अर्चन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अनुष्ठान आठ दिन का है. अनुष्ठान के लिए पुरोहित ने केवल उनका नाम, जन्म काल, स्थान वगैरह की जानकारी मंगाई थी फिर उसके आधार पर यह अनुष्ठान शुरू किया गया. राजेश गुरु ने बताया कि इस अनुष्ठान के पूरा होते ही उन्हें हर समस्या से मुक्ति मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें –
पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)