जज ने सुनाया अनोखा फैसला, BF को मिली GF की तारीफ करने की सजा

लाइव सिटीज डेस्क: प्यार किसी भी सरहद और दीवार को नहीं मानता. वो तो बस हो जाता है. हालत वही समझता है जिसे हो जाता है. लेकिन आशिकों को दीवानगी के चक्कर में कई बार लेने के देने भी पड़ जाते हैं.

कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है अमेरिका से. यहां एक जज ने जिद्दी प्रेमी को ऐसी सजा सुनाई कि लोग दंग रह गए. दरअसल जज ने प्रेमी को पूर्व गर्लफ्रेंड के लिए 140 से अधिक अच्छी बातें लिखने की सजा सुनाई है. जज ने यह भी कहा कि इसमें तुम हर चीज के बारे में लिख सकते हो लेकिन एक बार लिखे गए शब्द को दोबारा नहीं दोहराना है.

दरअसल हवाई के कौलुई में रहने वाले 30 वर्षीय डेरेन यंग को जज रोंडा लू ने ये सजा सुनाई. डेरेन को सजा तब सुनाई गई जब उन्होंने फरवरी में कोर्ट के फैसले का उल्लंघन किया. कोर्ट ने उसे आदेश दिया था कि वह अपनी पूर्व प्रेमिका से संपर्क करना बंद कर दे. लेकिन दो महीने बाद ही उसने कोर्ट के इस आदेश का उल्लंघन कर दिया.

डेरेन यंग ने 144 बार अपनी पूर्व प्रेमिका को फोन करके परेशान किया. डेरेन ने उसे खुद से मिलने के लिए भी मजबूर किया. इस मामले में डेरेन को गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में फेडेरल पुलिस ने उसे 157 दिन जेल में भी रखा. लेकिन इस पर भी यंग ने अपनी Ex-गर्लफ्रेंड की परेशान करना बंद नहीं किया. अब जज ने उसे सजा में 2,400 डॉलर का फाइन और लिखने के लिए असाइनमेंट दिया है.