बीवी से बहुत परेशान है ये शख्स, बोला- कर दूंगा दुनिया को बर्बाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: यूपी (Uttar Pradesh) के मऊ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर भयानक कदम उठा लिया है. दरअसल पहले दोनों प्रेमी प्रेमिका थे. फिर दोनों ने शादी कर ली. लेकिन जब रोज झगड़ा बढ़ गया तब पति ने वो कर दिया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. बताया जा रहा है कि पति ने गुस्से में रेल की पटरी काट दी. और इसके बाद एक लेटर वहां छोड़ दिया. जिसमें लिखा हुआ था ‘कोई मेरी बीबी को वापस ले जाए और मुझे 50 करोड़ दे नहीं तो दुनिया में तबाही मचा दूंगा’.

पुल‍िस ने बताया क‍ि किसी सनकी शख्स ने रेलवे ट्रैक को काट दिया. उसने प्रेम विवाह से परेशान होकर अपनी पत्नी को मायके भेजने के बारे में एक लेटर में जिक्र किया और तबाही मचाने की धमकी दी. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.



बता दें कि दोनों ने एक दूसरे से प्यार किया, इसके बाद शादी की. लेकिन झगड़े के कारण दोनों की आपस में कभी नहीं बनती थी. जिसके बाद पति ने इस समस्या का समाधान खुद निकाल लिया. और खौफनाक हरकत कर दी. पति ने गुस्से में रेलवे ट्रैक को ही काट दिया.

और जब इससे भी मन नहीं भरा तो एक लेटर वहां छोड़ दिया. और उस लेटर में यह साफ़- साफ़ लिख दिया कि ‘कोई मेरी बीबी को वापस ले जाए और मुझे 50 करोड़ दे नहीं तो दुनिया में तबाही मचा दूंगा’. पति की इस अजीबोगरीब हरकत ने गांव में हलचल बढ़ा दी है.