‘विराट-अनुष्का राष्ट्रद्रोही, भारत में शादी क्यों नहीं की ?’

virat-anushka

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले कई दिनों से देश की मीडिया-सोशल मीडिया को हिला कर रख देने वाले Virushka यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की देशभक्ति पर अब सवाल खड़े हो गए हैं. यह सवाल दोनों की शादी यूरोपीय देश इटली में होने के कारण उठे हैं. विराट-अनुष्का की शादी पर सवाल उठाया है मध्य प्रदेश के भाजपा विधायक पन्ना लाल ने. विधायक पन्ना लाल का इस संबंध में दिया गया बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

समाचार एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक पन्ना लाल ने कहा – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भारत में शादी क्यों नहीं की. ऐसी क्या जरूरत थी कि दोनों ने इटली जाकर शादी की. पन्ना लाल ने आगे कहा – उन्हें लाखों लोग चाहते हैं, वे दुनिया में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं, फिर उन्होंने भारत में शादी क्यों नहीं की.



भाजपा विधायक पन्ना लाल

वीडियो में पन्ना लाल आगे कह रहे हैं कि इस देश में भगवान राम का, कृष्ण जी का, विक्रमादित्य के साथ ही युधिष्ठिर का भी विवाह हुआ है. हमारी आपकी भी यहीं होगी, लेकिन वो विदेश गए शादी के लिए. अरबों रुपए वह यहां से कमाते हैं, शोहरत यहां से कमाते हैं और चले गए विदेश.

मालूम हो कि क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के एक रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे. इस शादी में केवल घरवाले शामिल हुए थे. इससे मीडिया को दूर रखा गया था. फिलहाल शादी के बाद दोनों अपना हनीमून इटली के रोम में मना रहे हैं. विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन रखा है.

विराट कोहली की बहन की ये तस्वीर हो रही है वायरल, खूबसूरती में अनुष्का से बिल्कुल नहीं हैं कम
UPDATE : विराट-अनुष्का शादी के लिए इटली ही क्यों गए, जानें पूरी वजह