हर्रे लगी न फिटकरी, 16,000 गुणा बढ़ गई शाह के बेटे की प्रॉपर्टी

लाइव सिटीज डेस्क : रविवार को कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की. मामला भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी को हुए बेतहाशा मुनाफे का था. बता दें कि जय शाह पर आरोप है कि उनकी कंपनी का टर्नओवर 2015—16 की तुलना में 16,000 गुणा बढ़कर 80.5 करोड़ रुपये हो गया. ये बेहद चौंकाने वाला आंकड़ा है. विवादों के घेरे में आई कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज में जय अमित शाह भी ​डायरेक्टर हैं.

जय अमित शाह को घेरने की कमान वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने संभाल ली है. दिल्ली में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सिब्बल ने दावा किया कि उनके पास विवादित कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज से जुड़े हुए कंपनी रजिस्ट्रार के दस्तावेज हैं. सिब्बल बोले कि ये बेहद चौंकाने वाली बात है कि एक कंपनी जिसके पास न तो कोई संपत्ति है और न ही कोई बैंलेस शीट है.

उन्होंने सवाल किया कि इसके बाद भी वह 80.5 करोड़ रुपये का लेनदेन कर रही है. क्या ये चौंकाने वाली बात नहीं है. ये सब तब होता है जब सरकार बदल जाती है. क्या ये क्रोनी कैपिटलिज्म नहीं है? क्या पीएम मोदी इस मामले में CBI को जांच करने के लिए कहेंगे. क्या गिरफ्तारियां होंगी? क्या पीएम अमित शाह के बेटे के मामले की निष्पक्ष जांच करवाएंगे?

सिब्बल ने याद दिलवाया कि पीएम ने करप्शन के खिलाफ सख्त होने का वादा किया था. सिब्बल बोले कि आप प्रधानमंत्री हैं, आप जनता की संपत्तियों के रक्षक हैं. सिर्फ आपने कहा था कि न खाएंगे और न ही खाने देंगे.

इससे पहले भी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा फायदा अमित शाह और उनके बेटे की कंपनी को हुआ है. उन्होंने ट्वीट किया कि आखिरकार हमें नोटबंदी से फायदा लेने वाले इकलौते लोग मिल गए हैं. ये RBI नहीं है, ये गरीब या ​किसान नहीं है. ये अमित शाह और उनके बेटे जय अमित हैं.

वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने भी अमित शाह को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि,’हे प्रिय IT/ED/CBI इक नज़र इधर भी या ‘वैदिकी हिंसा हिंसा ना भवति.’


जबकि आम आदमी पार्टी ने भी इस मामले में जांच की मांग की है. पार्टी की तरफ से आशुतोष ने हमले की कमान संभाली. आशुतोष बोले,’पार्टी चाहती है कि कंपनी के सभी दस्तावेजों की जांच हो, मनी लॉण्ड्रिंग के न​जरिए से भी जांच की जाए. इस मामले में अमित शाह से भी पूछताछ होनी चाहिए.’

यह भी पढ़ें – गजब बिजनेस करते हैं अमित शाह के बेटे, एक साल में इनकम 50 हजार से 80 करोड़
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)