रांची में धोनी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी, लोगों ने फोड़े TV सेट्स

लाइव सिटीज डेस्क : चैम्पियन्स ट्रॉफी में शर्मनाक हार मिलने के बाद भारतीय खिलाड़ियों की मुसीबतें बढ़ गई हैं. पूरे देश में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर तमाम मैसेजेस की बाढ़ सी आ गई है. कुछ खिलाड़ियों का मजाक उड़ा रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें गालियां भी दे रहे हैं. इन सभी के बीच रांची में क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जबकि अन्य कई क्रिकेटरों के घर पर भी ऐसे ही इंतजाम किए जा रहे हैं.

बताते चलें कि चैम्पियन्स ट्रॉफी में भारत के परंपरागत चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 180 रनों से मिली शर्मनाक हार के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. क्रिकेट प्रेमियों के शहर कानपुर में इस प्रदर्शन का चरम दिखाई पड़ा. लोगों ने सड़क पर निकलकर न सिर्फ अपने टीवी फोड़ दिए बल्कि पोस्टर जलाकर नारेबाजी भी की.

इसी बीच रांची से भी खबर आई कि लोग पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के खराब प्रदर्शन से नाराज हैं और उनके घर के बाहर प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं. इस बात से पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और धोनी के घर के बाहर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है.

बताते चलेंं कि चैम्पियन्स ट्रॉफी में ही इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी थी. इस बार भी क्रिकेट प्रेमियों को खिलाड़ियों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद थी. लेकिन जब खिलाड़ी उस उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके तो लोगों का आक्रोश भड़क उठा. पूरे देश में क्रिकेट खिलाड़ियों के पोस्टर फूंके जा रहे हैं.

उनके विरुद्ध नारेबाजी भी की जा रही है.