पीएम मोदी ने चिराग पासवान को किया कॉल, पिता रामविलास का पूछा हालचाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती हैं. कल देर शाम उनके हार्ट की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद आज सुबह चिराग ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसी सिलसिले में आज पीएम मोदी ने राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान को कॉल किया था. पीएम ने उनको कॉल कर रामविलास के सेहत की पूरी जानकारी ली है.

इसी सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी फ़ोन कर रामविलास का हाल जाना है. आपको बता दें कि रामविलास पासवान पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं. कल देर शाम जब उनकी सेहत ज्यादा बिगड़ गयी तब उनके हार्ट का ऑपरेशन करना पड़ा. अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक़, अभी रामविलास के सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है. और अभी और भी सर्जरी करने की जरुरत पड़ सकती है.



इससे पहले पीएम मोदी ने 21 सितंबर को भी चिराग पासवान को कॉल कर हालचाल पूछा था. इतना ही नहीं उन्होंने पासवान का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की थी. एलजेपी अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने इसके बारे में बताया था कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी का दिल से धन्यवाद. प्रधानमंत्री जी ने पापा का हाल जानने के लिए फ़ोन पर बात की. पापा के इलाज में लगे डॉक्टरों से भी माननीय प्रधानमंत्री जी ने बात की. इस घड़ी में माननीय प्रधानमंत्री जी का साथ में खड़े रहने के लिए सहृदय धन्यवाद.’