बिहार पुलिस के एक जवान को पीएम मोदी ने किया बर्थडे विश, ईमेल के जरिये दिया मैसेज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना महामारी के बीच एक तरफ जहां पूरा देश परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग अंदाज नज़र आया है. दरअसल पीएम ने सुपौल जिले के एक पुलिस जवान को उनके जन्मदिन पर विश किया है.

बिहार के एक पुलिस जवान को ये सौभाग्य प्राप्त हुआ है जिसे पीएम मोदी ने खुद जन्मदिन की बधाई संदेश भेजा है जिसे पाकर पूरा थाना गदगद है.



जी हां, पीएम मोदी से फ़ोन पर बात करने का सौभाग्य बिहार पुलिस के एक जवान को मिला है. पीएम ने ईमेल के जरिए छातापुर थाने में तैनात पुलिस जवान बिकेश भगत को ईमेल के जरिए जन्मदिन का बधाई संदेश भेजा है. पीएम के द्वारा जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलने के बाद तो जैसे बिकेश के पांव जमीं पर पड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बिकेश के साथ-साथ पूरा थाना खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

कोरोना संकट की इस घड़ी में देश के पीएम ने हमारा मनोबल बढ़ाने का काम किया है. हम सब पुलिसवाले मिलकर कोरोना संकट का डटकर मुकाबला कर रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना हमारी जिम्मेवारी है जिसे हम बखूबी निभा रहे हैं और पीएम के इस उत्साहवर्धन के बाद हम और ज्यादा हौसले के साथ ये काम करेंगे.