पीएम मोदी का दिल्ली की जनता को धन्यवाद, शाह बोले-नेगेटिव राजनीति की हार

PM Modi
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली की जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया है. इस जीत के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी में आस्था जताने के लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद.’ बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नेगेटिव राजनीति को नकार दिया है. MCD नतीजों से यह साफ होता है कि दिल्ली की जनता ने पीएम मोदी का ‘सबका साथ, सबका विकास’ नीति का समर्थन किया है.



शाह ने कोलकाता में कहा, ‘बीजेपी के लिए यह बेमिसाल जीत है. मैं दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं. यह पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत है. दिल्ली की जनता ने नेगेटिव राजनीति को नकार दिया है. उन्होंने पीएम मोदी के ‘विजय रथ’ को आगे बढ़ाने के लिए समर्थन दिया है.’ उधर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी राज्य की जनता को इस जीत के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा, ‘सोमवार को सुकमा में 25 CRPF जवानों की शहादत से हम सबका दिल भरा हुआ है. हम इस जीत का जश्न नहीं मनाएंगे. हमारी यह जीत सुकमा के शहीदों को समर्पित है.’

गौरतलब है कि बीजेपी ने MCD में कुल 181 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी की है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) को 48 और कांग्रेस को 30 सीटें मिली हैं. निर्दलीय तथा अन्य को 11 सीटों पर जीत हासिल हुई है.

यह भी पढ़ें :
‘जिनकी वार्ड चुनाव जीतने की हैसियत नहीं , वो PM क्या बनेंगे’
दिल्ली में दिखा ‘बिहारी’ का जलवा, MCD में भाजपा को बड़ी जीत
‘सुशील मोदी के रिश्तेदार फर्जी कंपनियों में शामिल, कर रहे मनी लॉंन्ड्रिंग का काम’
‘जांच भटकाने के लिए जू की मिटटी में केमिकल मिलाया जा रहा है’