प्रधानमंत्री ने रघुवंश प्रसाद सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- आखिरी चिट्ठी में जो मांगे उठाई थी उसपर विचार किया जाए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर देशभर में शोक की लहर है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. पीएम मोदी लिखते हैं कि रघुवंश प्रसाद सिंह अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा चिंतित रहते थे. अभी उन्होंने जो पत्र बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा था उसमें भी उन्होंने क्षेत्र के विकास के प्रति चिंता जताई थी.

प्रधानमंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि रघुवंश बाबू ने आखिरी चिट्ठी में जो मांगे उठाई थी उस पर विचार किया जाए. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री ने पेट्रोलियम विभाग के कार्यक्रम के उद्घाटन के ठीक पहले उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी.



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस दुखद खबर को आप सब लोगों के साथ साझा कर रहा हूं. बिहार के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. मैं उनको नमन करता हूं. रघुवंश बाबू के जाने से बिहार और देश की राजनीति में सुन्न पैदा हुआ. जमीन से जुड़ा व्यक्तित्व, गरीबी को समझने वाला व्यक्तित्व, पूरा जीवन बिहार के संघर्ष में बिताया, जिस विचारधारा में वह पले बढ़े, जीवन भर को जीने का उन्होंने प्रयास किया.