पीएम मोदी का भाषण बेहद महत्वपूर्ण, गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों से की सुनने की अपील

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  भारत और चीन के बीच बढ़े विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करेंगे और गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को बहुत महत्वपूर्ण बताया और साथ ही साथ देशवासियों से अपील कि है कि वे शाम 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुनें. गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही है.

आज शाम 4 बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संबोधन देंगे तो हर कोई सोच रहा है कि मोदी किस मुद्दे पर बोलेंगे. उनकी प्राथमिकता क्या होगी. एलएसी पर लगातार गुस्ताखी कर रहे चीन को रास्ते पर लाने के लिए मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना पर कुछ बड़ा ऐलान करेंगे.

वहीं, कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बता चुके हैं कि अब तक दो गज की दूरी और मास्क या फेसकवर ही कोरोना संक्रमण से बचने का तरीका है. फिर 1 जुलाई से अनलॉक-2 भी लागू हो रहा है. कोरोना काल के बीच देश अनलॉक 2 की तरफ आगे बढ़ चुका है. 31 जुलाई तक अनलॉक 2 के नियमों की घोषणा सरकार ने कर दी है. ऐसे में प्रधानमंत्री कौन सी बात देशवासियों के सामने रखेंगे यह देखना बेहद महत्वपूर्ण होगा.