उजड़ने से बचा बेतिया का परिवार, PM ने माफ करवाए बैंक लोन के 8 लाख रुपये

लाइव​ सिटीज डेस्क : प्रधानमंत्री जी! 23 वर्ष की हो चुकी हूं मैं. दो बार शादी भी ठीक हुई, लेकिन हाथ तंग होने के चलते कट गई. पिताजी फल का व्यवसाय करते थे, आठ लाख रुपये लोन लेकर कृषि समिति में दुकान भी खोल रखी थी, लेकिन अचानक चुनाव को लेकर फल की दुकान सील कर दी गयी. पिताजी का व्यवसाय छूट गया. किसी तरह पैसे का इंतजाम कर पिताजी ने दो किस्तों में सात लाख 99 हजार रुपये जमा किए. इसके बाद भी बैंक ब्याज के आठ लाख रुपये बकाये को लेकर हमारा मकान नीलाम हो रहा है. तीन छोटी बहनें हैं. एक दिव्यांग है.

हम सभी सड़क पर आ जायेंगे. यह मार्मिक पत्र है शहर की पुरानी गुदरी के लालबाबू साह की बिटिया चांदनी कुमारी की, जिसने बीते साल प्रधानमंत्री को यह पत्र लिखा था. पत्र मिलने के बाद पीएमओ कार्यालय ने इसका संज्ञान लिया.

मामले में डीएम को पत्र लिख पहल करने का निर्देश दिया गया. मामला जिला प्रशासन के पास आने के बाद डीएम ने इसे लोक शिकायत निवारण में हस्तानांतरित किया. मामला लोक शिकायत में आने के बाद बैंक व परिवादकर्ता चादंनी कुमारी को सुनवाई में आने की नोटिस जारी की गयी.

पीएमओ से आये आवेदन पर मामले की सुनवाई हुई. दोनों पक्षों को नोटिस कर बुलाया गया था. सुनवाई के दौरान बैंक की ओर से लोन की रकम में ब्याज के 7 लाख 87 हजार 276 रुपये माफ कर खाता बंद करने का प्रतिवेदन दिया गया. इसका आदेश जारी कर दिया गया है.
जयशंकर मंडल, डीपीजीआरओ

यह भी पढ़ें – 

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)