आखिरकार गिरफ्तार हो ही गई राम-रहीम की बेटी हनीप्रीत

लाइव सिटीज डेस्क : डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गाेद ली बेटी हनीप्रीत को आज गिरफ्तार कर लिया गया. उसे चंडीगढ़ के पास मोहालीे से गिरफ्तार किया गया है. पंचकूला पलिस की टीम ने उसे पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. हनीप्रीत को 39 दिन बाद पकड़ा गया है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. बताया जाता है कि पकड़े जाने के बाद हनीप्रीत ने कहा कि पापा (गुरमीत राम रहीम) के जेल जाने से अकेली हो गई हूं.

पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया है. पुलिस अब उसे पंचकूला की अदालत में पेश करेगी. पुलिस उसे कोर्ट लेकर जा रही है. पंचकूला के डीसीपी मनवीर सिंह ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. उनके मुताबिक, हनीप्रीत को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा.

इससे पहले चर्चा गर्म थी कि वह पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती हैं. गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत कथित तौर पर आज टीवी चैनलों पर पहली बार सामने आई.

हनीप्रीत और राम रहीम (फाइल फोटो)

इसके बाद पंचकूला पुलिस सक्रिय हाे गई और पुलिस मुख्‍यालय में सरगर्मी बढ़ गई. पुलिस चाहती थी कि हनीप्रीत को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए.

हरियाणा पुलिस ने इस संबंध में पंजाब पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था. पुलिस को आशंका थी कि हनीप्रीत पंचकूला, चंडीगढ़ और माेहाली में कहीं छिपी हो सकती है. इसके बाद तीनों जगह की पुलिस सक्रिय हो गई. इसी दौरान हनीप्रीत मोहाली पुलिस की गिरफ्त में आ गई. बताया जाता है कि उसे हिरासत में लेने के बाद हरियाणा पुलिस को सूचना दी गई और पंचकूला पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब पंचकूला पुलिस उसे कल कोर्ट के सामने पेश करेगी.

इसे भी पढ़ें :

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी