आगरा: बस हाइजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को पैर में लगी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगरा में पुलिस और बस हाइजैक करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक बदमाश को गोली भी लगी है. गुरुवार तड़के मुठभेड़ हो गई है, थाना फतेहाबाद क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश का नाम प्रदीप गुप्ता बताया जा रहा है. उसका नाम बस हाईजैक के मामले में सामने आ रहा था.पुलिस ने घायल प्रदीप गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है. साथ ही बाकी बदमाशों की तलाश जारी है.



दरअसल, बुधवार को आगरा जिले के मलपुरा थाना क्षेत्र में बाइपास पर बदमाशों ने एक प्राइवेट बस को रोका फिर उसके ड्राइवर और कंडक्टर को बंधक बना लिया था. कुछ दूर आगे जाने के बाद बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को बस से नीचे हाइवे पर उतार दिया और खुद बदमाश बस को चलाते हुए ले गए. इस बस में कुल 30 लोग सवार थे. बस में सवार यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं थी. बाद में बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया.