यूपी के चोर बाजारों में ढूंढ रही है पुलिस केजरीवाल की कार

अरविंद केजरीवाल, सीएम, दिल्ली (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की तलाश मेरठ पहुंच गई है. पहली बार शपथ लेने के लिए जिस नीली वैगनआर कार में सवार होकर केजरीवाल रामलीला मैदान पहुंचे थे, वह मेरठ के सोतीगंज बाजार पहुंच गई है. मेरठ का सोतीगंज बाजार चोरी की गाड़ियों को खोलने और उसके पुर्जे अलग-अलग करने के लिए बदनाम है.

राजधानी के सीएम केजरीवाल की कार की तलाश के लिए पुलिस ने गाड़ियां खोलने के लिए मशहूर इस सबसे बड़े बाजार में तलाशी अभियान चलाया है. इस बाजार में बड़ी तादाद में एनसीआर से चोरी होने वाली गाड़ियों के पुर्जे अलग किए जाते हैं. केजरीवाल की कार की तलाश के लिए सड़क से लेकर सोतीगंज के गोदामो में चेकिंग अभियान चलाया गया. वैगनआर गाड़ियों को रोक-रोककर चेकिंग की गई.

बता दें कि वह कार गुरुवार को दिल्ली सचिवालय के गेट नंबर 3 के पास से चोरी हो गई. सीएम केजरीवाल 49 दिन की सरकार के समय इसी कार से सचिवालाय आते-जाते थे और चुनावी कैंपेन में भी उन्होंने इसी कार का प्रयोग किया था. पहली बार इसी कार से वे दिल्ली सचिवालय भी पहुंचे थे. ऐसा कहा जाता है कि इस कार से सीएम का भावनात्मक लगाव है.

फिलहाल इस कार को आम आदमी पार्टी यूथ विंग की इन्चार्ज वंदना सिंह इस्तेमाल कर रही थीं. डीडीयू मार्ग स्थित आप कार्यालय में यह कार कुछ दिनों तक खड़ी रही और उसके बाद वंदना सिंह ने इस कार से आना-जाना शुरू किया. वह बताती हैं कि कार के चोरी होने से वह बहुत दुखी हैं क्योंकि यह कार आम आदमी पार्टी के आंदोलन की गवाह रही है. केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के समय इस कार का प्रयोग किया. रोहतक में लोकसभा चुनाव के दौरान भी वहां के एक सीनियर आप लीडर ने इस कार का चुनाव प्रचार में प्रयोग किया.

वंदना ने बताया कि सुबह 11:45 पर वह इस कार से सचिवालय आईं और गेट नंबर 3 के पास कार पार्क की. उसके बाद जब वह दोपहर दाई बजे के करीब वापस गईं तो देखा कि कार वहां पर नहीं है. सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो पाया कि कोई शख्स कार लेकर जा रहा है लेकिन सीसीटीवी फुटेज में उस शख्स का चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दे रहा.

यह भी पढ़ें –
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)