पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी समेत तमाम हस्तियों ने दुख जताया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी के निधन से देशभर में शोक है. उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निधन पर शोक जताते हुए गहरी संवेदना प्रकट की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि ‘आप स्टेट्समैन थे’. इतना ही नहीं उन्होंने प्रणब मुख़र्जी का आशीर्वाद लेते एक तस्वीर भी शेयर किया है.

पीएम मोदी ने लिखा, ‘भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन से भारत दुखी है. हमारे देश की विकास यात्रा में उन्होंने अमिट छाप छोड़ी है. वह उत्कृष्ट कोटि के विद्वान और कद्दावर स्टेट्समैन थे जिन्हें हर राजनीतिक तबके और समाज के सभी तबकों से तारीफ मिलती थी.



पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम हस्तियों ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें विद्वान और कद्दावर स्टेट्समैन बताते हुए कहा कि उन्होंने देश की विकास यात्रा में अपने अमिट छाप छोड़े हैं. गृह मंत्री शाह ने प्रणब दा के शानदार करियर को पूरे देश के लिए गर्व करार दिया है.

वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रणब मुखर्जी ने निधन पर लिखा, ‘बहुत दुख के साथ देश को हमारे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन की खबर मिली है. मैं देश के साथ उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं. शोकसंतप्त परिवार और मित्रों को मेरी गहरी संवेदनाएं.’