स्किल इण्डिया की ब्रांड अम्बैस्डर बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, जर्मनी में हुई थी PM मोदी से मुलाकात

लाइव सिटीज डेस्क: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द कौशल भारत अभियान का प्रचार करती दिखेंगी. राष्ट्रीय कौशल विकास निगम (एनएसडीसी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को इस पहल के लिए ब्रांड अम्बैसडर नियुक्त किया है. पूर्व मिस वर्ल्‍ड हॉलीवुड में भी अभिनय कर रही हैं. प्रियंका ने खुद इस पहल में शामिल होने की इच्छा जताई थी और वह इसमें वह जनकल्याण के आधार पर सहयोग करेंगी. प्रियंका मीडिया अभियान के जरिये युवाओं को इस अभियान से जोड़ेंगी. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, बालीवुड अभिनेता सिद्वार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री शबाना आजमी, गायक मोहित चौहान कौशल भारत अभियान के लिए प्रचार कर चुके हैं.

एनएसडीसी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष कुमार ने कहा, ‘हमने ब्रांड अम्बैसडर के रूप में प्रियंका चोपड़ा को चिट्ठी दी है. उन्होंने खुद इस काम के लिए रुचि दिखाई थी.’ कुमार ने कहा कि एनएसडीसी की मीडिया टीम इस बारे में काम कर रही है कि प्रियंका को कैसे इस अभियान से प्रभावी तरीके से जोड़ा जाए.

गौरतलब है प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. क्वांटिको सीरीज और बेवॉच जैसी फिल्मों ने उनकी शौहरत में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार चांद लगाए हैं. प्रियंका न सिर्फ एक अभिनेत्री हैं बल्कि वह एक मशहूर यूथ आइकन भी मानी जाती हैं. वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ट्विटर पर ट्रोलर्स का शिकार हो गई थीं.

पीएम मोदी की जर्मनी यात्रा के दौरान के प्रियंका चोपड़ा ने उनसे (पीएम) से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. ट्रोलर्स ने उनके छोटे कपड़ों को लेकर निशाना साधा था. वहीं प्रियंका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपनी एक और तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में प्रियंका अपनी मां के साथ शॉर्ट स्कर्ट्स पहने हुई नजर आईं. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए उसे- “लेग्स ऑफ डेस” का कैप्शन दिया था. यह तस्वीर उनका ट्रोलर्स को करारा जवाब था.

यह भी पढ़ें :-
इंतजार खत्‍म : तैयार हो रहा है आपके लिए बंगला, जमीन सहित 16 लाख से शुरु