राजनाथ सिंह के बेटे को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना का संक्रमण हर आम और ख़ास को अपनी चपेट में ले चुका है. नोएडा से बीजेपी के विधायक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पंकज ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. इस बात की जानकारी खुद पंकज ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है.

पंकज सिंह ने ट्वीट कर अनुरोध किया है कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वह सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.



बता दें कि यूपी सरकार में कई मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें चेतन चौहान और कमल रानी वरुण का निधन हो चुका है. यूपी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी कोरोना संक्रमित थे. उपेंद्र तिवारी से पहले राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी, स्वतंत्रदेव सिंह जैसे नाम शामिल हैं.