OMG ! दारू पीने के बाद अब साढ़े 3 करोड़ का ड्रग्स खा गए चूहे

RATS-DRUG
रिप्रेजेंटेटिव फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : चूहों का आतंक अब बिहार से बाहर निकल गया है. देश भर में चूहे अब तबाही मचा रहे हैं. बिहार में पहले चूहों ने शराब पी, फिर कथित तौर पर बांध में छेद कर दिया. अब एक और ‘सनसनीखेज’ मामला सामने आया है. चूहों ने मिलकर करीब 34 किलोग्राम ड्रग्स हजम कर ली है.

घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि चूहों ने मिलकर 34 किलोग्राम ड्रग ‘केटामिन’ हजम कर लिया है. केटामिन को पार्टी ड्रग माना जाता है. डायरेक्टरेट ऑफ़ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने साल 2011 में करीब 200 किग्रा केटामिन जब्त किया था. इन्हें मुंबई के नानावटी इलाके में स्थित कस्टम के गोदाम में रखा गया था.

दरअसल, मामला साल 2014 का है. गोदाम में रखे 20 पैकेट केटामिन में से 7 पैकेट फटे हुए पाए गए थे. इन फटे पैकेट्स में से बड़ी मात्रा में ड्रग गायब था. इस गायब ड्रग का वजन करीब 34 किग्रा और इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत 3.4 करोड़ रूपये आंकी गई थी. तब गोदाम का इंस्पेक्शन करने गई DRI अधिकारी और एक मजिस्ट्रेट की टीम ने इस मामले में 17 जून 2014 को गोदाम के नजदीक के ही सेवरी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी.

अंग्रेजी अखबार ‘मिड डे’ की रिपोर्ट के अनुसार सेवरी पुलिस ने मामले को बंद करने के लिए A summary जांच रिपोर्ट फाइल की है.  रिपोर्ट के बारे में सेवरी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर नावगे  ने कहा – हमने केस बंद कर दिया है और कोर्ट में A summary रिपोर्ट डाली है. यह माना जा रहा है कि ड्रग्स को चूहे खा गए हैं. हालांकि उन्होंने कहा – अगर फ्यूचर में कोई नया सबूत सामने आएगा, तो इस केस को फिर खोला जा सकता है और इसकी जांच की जायेगी.

मामले में एक एनी अधिकारी का कहना है कि अगर किसी ने ड्रग्स चुराने की कोशिश की होती तो वो पूरे पैकेट को ले जाते. पैकेट नीचे से फटे हुए हैं और वो ऊपर से अभी भी सीलबंद हैं. खुद DRI अधिकारियों ने ही इसका अंदेशा व्यक्त किया था. वैसे अभी कोर्ट पुलिस की रिपोर्ट देखेगी और फिर संतुष्ट होने के बाद ही केस को बंद करने की अनुमति देगी.

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)