सपा नेता ने की खुदकुशी करने की कोशिश, पूर्व सांसद पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: समाजवादी पार्टी के नेता हरवीर प्रजापति ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के क्षेत्रीय नेता हरवीर प्रजापति ने जहर खाने से पहले पार्टी के नेता और पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें फर्जी रेप के केस में फंसाया गया है. उन्होंने पोस्ट में अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार तेज प्रताप को बताया. उनके जहर खाने की सूचना फैलते ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है.

उन्होंने तेजप्रताप के अलावा चौधरी राजेश खटीक और विश्वनाथ प्रजापति का नाम भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि जब तक आप यह सूचना पढ़ रहे होंगे तब तक हमारी जीवन लीला समाप्त हो चुकी होगी क्योंकि हमने अभी-अभी जहर खाया है. उसने लिखा, ‘तेज प्रताप हमें 2 हफ्ते से बहुत परेशान कर रहे हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी के पद से इस्तीफा दो और बीजेपी में चले जाओ नहीं तो तुम्हे बलात्कार जैसे मुकदमों में फंसा दूंगा. हमारे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.



गौरतलब है कि हरवीर सिंह प्रजापति के इस पोस्ट के बाद सियासत भी तेज हो गई है. हालांकि उन्हें इस पोस्ट के बाद फ़ौरन पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है. अब देखने वाली बात ये होगी कि तेज प्रताप इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.