रवि तेजा के भाई की एक्सीडेंट में मौत, कई हिट फल्मों में किया था काम

लाइव सिटीज डेस्क : जानेमाने तेलुगू एक्टर रवि तेजा के भाई भरत की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ‘धी’ और ‘रेडी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके भरत (46) एक चरित्र अभिनेता थे. यह दुर्घटना शनिवार रात को तेलंगाना में हैदराबाद के पास शम्साबाद इलाके में कार के एक लॉरी से टकरा जाने के कारण हुई.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस थाना के इंस्पेक्टर एम महेश ने बताया कि शमशाबाद के पास आउटर रिंग पर बीती रात 11 बजे के आसपास यह दुर्घटना हुई. भरत लाल रंग की स्कोडा पर थे, जो एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. गाड़ी की तेज रफ्तार के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि भरत शम्साबाद से गचिबोवली की ओर जा रहे थे और खुद कार चला रहे थे. घटना के वक्त कार में वो अकेले थे. उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया था. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, क्योंकि वाहन क्षतिग्रस्त होने के बाद उसे उचित जगह पर खड़ा नहीं किया गया था.

पुलिस ने बताया कि हादसे से पहले लॉरी खराब हो गयी थी और इसी कारण उसे सड़क किनारे खड़ा किया गया था. इंस्पेक्टर ने बताया कि अन्य वाहनों के लिये एहतियाती संकेत दिये बगैर लॉरी को वहां खड़ा करने के संबंध में लॉरी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

हादसे की वजह के बारे में पुलिस अभी कुछ भी कह नहीं रही है. उन्होंने शराब पीकर गाड़ी चलाने की बात से इंकार नहीं किया है. महेश ने बताया – मृतक का विसरा जांच के लिये फॉरेंसिक प्रयोगशाला भेजा जायेगा… फिलहाल पोस्टमॉर्टम जारी है. शव को उस्मानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया गया है.