सपा नेता आजम खान का सेना पर विवादास्पद बयान, लगाया रेप का आरोप

लाइव सिटीज डेस्क: देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के बेहद नजदीकी और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने भारतीय सेना पर रेप का आरोप लगाया है. आजम खान का एक विडियो सामने आया है. जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘…दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी. सिर से नहीं थी. पैर से नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए. इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

पार्टी ने झाड़ा पल्ला

समाजवादी पार्टी के दीपक मिश्रा ने आजम के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि ऐसे नाजुक मौके पर ये बयान सही नहीं है इसलिए वह इस बयान की निंदा करते हैं. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा बयान देने वाले राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि आजम अलगावादियों और आतंकवादियों के लिए बोल रहे हैं. नरसिम्हा के मुताबिक, समाजवादी पार्टी खुद अपने नेताओं को इस तरह के बयान देने के लिए उकसा रही है.

पहले भी विवादों में

ऐसा पहली बार नहीं है, जब आजम ने विवादास्पद बयान दिया है. उनके बयान पर बड़े विवाद हो चुके हैं. हालिया मामला बुलंदशहर गैंगरेप पर उनकी की गई टिप्पणी का है. उन्होंने घटना पर सवाल उठाते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया था. हालांकि, जब सुप्रीम कोर्ट ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है. आजम ने बाद में बिना शर्त माफी मांग ली थी. कोर्ट ने भी इस माफी को कबूल कर लिया था.

अब केसी त्यागी का दो टूक : महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं, 2025 तक नहीं है कोई प्रॉब्लम
सुशील मोदी का एक और हमला : लालू प्रसाद को भी नहीं पता कहां-कहां है उनकी संपत्ति