UP में योगी का Action : बरामद हो गए अगवा उद्योगपति संजय मित्तल

yogi-sanjay

लखनऊ : योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश पुलिस ने फिरोजाबाद से अपहृत उद्योगपति संजय मित्तल को बरामद कर लिया है. उन्हें शुक्रवार की दोपहर अगवा कर लिया गया था. अगवा किये जाने के बाद फिरोजाबाद पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पुलिस की कार्रवाई की पल-पल की खबर ले रहे थे. इसका परिणाम यह रहा कि उद्योगपति व कांच कारोबारी संजय मित्तल को कुछ ही घंटों के अंदर टुंडला के पास बसई गांव से सकुशल बरामद कर लिया गया.

यूपी पुलिस ने संजय मित्तल की सकुशल बरामदगी की खबर की पुष्टि कर दी है. यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से भी इसकी जानकारी दी गई है. बताया गया है कि उद्योगपति की बरामदगी के साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. वैसे पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि इस हाई प्रोफाइल अपहरण के पीछे कौन सा गिरोह था.

आज शुक्रवार दोपहर अपने घर से फैक्ट्री जाने के लिए निकले फिरोजाबाद के कांच कारोबारी संजय मित्तल के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस सकते में आ गई थी. फिरोजाबाद से लखनऊ तक हंगामा मच गया था. तुरंत एक्शन में आई पुलिस ने मौका-ए-वारदात से बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की थी. इसे अपहर्ताओं का ही माना जा रहा था. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की थी. एसएसपी अजय कुमार और SP सिटी संजीव बाजपेयी ने उद्योगपति को सकुशल बरामद करने का ऑपरेशन स्टार्ट कर दिया था. यूपी के DGP खुद इसकी मोनिटरिंग कर रहे थे.

yogi-sanjay

जानकारी यह भी मिली थी कि 20 साल पहले संजय के पिता सतीश प्रकाश मित्तल को भी अगवा किया गया था. कहा जाता है कि तब वे 1 करोड़ रूपये की फिरौती देकर छूटे थे.

यह भी पढ़ें :

UP का हाल : योगी बता रहे थे कानून का राज, अपहर्ता अगवा कर ले गए उद्योगपति मित्तल को

SIT गठित : IAS अनुराग की मौत पर संस्पेंस से 72 घंटे में हटेगा पर्दा !

तीन तलाकः पैनल में मुस्लिम जज की खामोशी ने खड़े किए कई सवाल

कार्ति चिदंबरम पर ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस