क्या सुखद संयोग था, बर्लिन में सुबह-सुबह नरेन्द्र मोदी को मिल गई प्रियंका चोपड़ा

लाइव सिटीज डेस्क : देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी अभी विदेश दौरे पर हैं. आज मंगलवार को जर्मनी में थे. अब जर्मनी का संयोग जानिए, आज सुबह-सुबह प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को बर्लिन में बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मिल गई.  इस मुलाकात की खबर भारत सरकार / प्रधान मंत्री  नरेन्द्र मोदी के ट्वीटर ने नहीं दिए. यह मुलाकात तो प्रियंका चोपड़ा के स्टेटस से दुनिया जान गई. प्रियंका चोपड़ा ने मुलाकात के बारे में ट्वीटर और इन्स्टाग्राम पर लिखा. साथ में फोटो भी अपलोड किये. 

प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताया जाता है कि वह बर्लिन में अपनी हॉलीवुड की डेब्यू फिल्म बेवॉच के प्रचार के लिए गई हुई हैं . प्रियंका ने आज मोर्निंग में प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी के साथ हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा- ‘Was such a lovely coincidence to be in #Berlin at the same time as the Prime Minister. Thank you @narendra modi sir for taking the time from your packed shedule to meet me this morning.’ प्रियंका ने अपने  इस स्टेटस में जर्मनी और भारत का नेशनल फ्लैग भी लगाया है.’ 

प्रियंका के स्टेटस को आप हिंदी में इस तरीके से पढ़ें- ‘बर्लिन में आज सुबह बहुत प्यारा संयोग हुआ था. मैं और देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी दोनों एक ही समय पर बर्लिन में थे. शुक्रिया नरेन्द्र मोदी सर, आपने अपने व्यस्त समय में से कुछ समय मेरे  लिए निकाला.’   जाहिर तौर पर  प्रियंका इस मुलाकात  से बेहद खुश हैं.

इन्स्टाग्राम के बाद प्रियंका ने अपने वेरीफाइड ट्वीटर अकाउंट से भी मुलाकात की एक और तस्वीर जारी की. इस मुलाकात में प्रियंका प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आमने-सामने बैठ कर बातें करती हुई दिख रहीं हैं. अपने ट्वीट में प्रियंका ने यहां लिखा है- ‘ Thank you for taking the time to meet me this morning @narendra modi sir. Such a lovely coincidence to be in #Berlin at the same time.’ 

प्रियंका के ट्वीटर और इन्स्टाग्राम से जैसे ही इस मुलाकात की खबर भारत की मीडिया को लगी, खबर वायरल होने लगी. हालांकि कई लोग खिंचाई करने में भी लग गए हैं. इंडिया टुडे समूह के पूर्व संपादक दिलीप सी मंडल ने इस मुलाकात के बाबत फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘प्रियंका चोपड़ा लाइफ बॉय से नहाती है. शैम्पू के पाउच से सिर धोती है. पाउडर लगाती है. इसलिए मोदी जी बुलाकर उनसे मिलते हैं. किसान ये सब नहीं करते. पसीने की बदबू आती है. सिर गंदा हैं. कांख गीली है. सारे मर जाएं तो भी मुलाकात मुमकिन नहीं.

यह भी पढ़ें- क्या पीएम मोदी विदेश जाने से पहले सुमो से इजाजत लेते हैं
इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार प्रियंका की ‘बेवॉच’, वितरक परेशान
निर्भया फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा इमोशनल लेटर, कहा-सच जीत गया